समीक्षा icicidirect से शेयरखान के लिए चल रहा है







+

समीक्षा: Icicidirect से शेयरखान के लिए चल रहा है समीक्षा: Icicidirect से शेयरखान के लिए चल रहा है मैं आईसीआईसीआई बैंक ऑनलाइन सेवा * एक बड़ा बाजार मंथन नहीं है किसी भी समय * बहुत अस्थिर हो जाता है कि क्योंकि उन्हें लगा बहुत हाल ही में मैं एक शेयरखान खाते में लेने का फैसला किया। अपने ग्राहक सेवा कुछ में सुधार का उपयोग कर सकता है, हालांकि समग्र अनुभव, अच्छा रहा है। पहला, उनके एजेंट मेरे कार्यालय में आए और मुझे सामान्य व्यापार योजना दिखाया और मुझे 2000 / का विकल्प दिया था (0.5% Brok वितरण पर।) - ब्रोकरेज पूर्वभुगतान (0.4% Brok।) या 6000 / - पूर्व भुगतान। मैं सामान्य योजना के लिए चला गया। मैं अपने दोस्तों के 3-4 था बाद भी मैं खाता शुल्क माफ कर दिया था, एक शेयरखान खाते को ले - यह वापस कुछ अन्य * प्रबंधन * फीस के रूप में आ जाएगा, तो मुझे यकीन है कि नहीं, लेकिन अब तक यह ठीक हो गया है। व्यापार के लिए मेरे पास उपलब्ध होगा जो जांच - वे / एक 5000 रुपये ले लिया। एक बहुत बेकार है कि वे एक नकदी हस्तांतरण के लिए एचएसबीसी के साथ गठजोड़ नहीं किया गया था। 7 दिन के बाद, मैं एक एसएमएस और सभी खाते के विवरण, पासवर्ड, डेमो सीडी और एक वितरण अनुदेश पुस्तक युक्त एक कूरियर मिला है। बाजार नीचे चला गया जब आज, मैं कुछ ट्रेडों बनाने के बारे में सोचा - आज भी मैं आईसीआईसीआई एक कछुए के रूप में के रूप में धीमी गति से हो पाया। शेयरखान तेजी zipping किया गया था! शेयरखान वेब इंटरफेस काफी अच्छा है - यह कुछ आईसीआईसीआई के बाद से इस्तेमाल किया जा रहा लेता है। एक समस्या यह है (मैं इसके बारे में एक शिकायत दर्ज कराई है) अपनी रिपोर्ट ब्राउज़र पर एक अच्छा ढंग से देखा जा सकता है नहीं कर रहे है। शेयरखान के लिए अपने एचडीएफसी खाते से नकदी हस्तांतरण पल था। मैंने सोचा कि मैं (मैं टेल्को के लिए एक आदेश जगह करने में कामयाब समय तक, कीमत 30 रुपये से ऊपर चला गया जहां) आईसीआईसीआई के साथ करने के लिए इस्तेमाल की तुलना में बहुत तेजी से आदेश जगह करने में सक्षम था पैसे (पूर्व 3 कार्य दिवसों) 7'th पर अपने खाते से डेबिट किया गया था - मैं अब तक जमा नहीं होता है खाता खोलने पर दिया था जाँच - एक और बहुत बेकार 5000 / था। ग्राहक सेवा (एक looooong समय के लिए मुझे पकड़ पर डालने के बाद, यह 1-2 अधिक दिन लगेंगे मुझे बताया था)। मैं वापस अपने एचडीएफसी बैंक में, शेयरखान से पैसे वापस लेने की कोशिश नहीं की। तो, मुझे लगता है कि जाना होगा कैसे पता है न। एक या दो दिन में, मैं जाने के लिए और शेयरखान के लिए मेरे आईसीआईसीआई खाते से जोत को हस्तांतरण करने की कोशिश करेंगे - मुझे लगता है कि कैसे जाता है पर यहाँ पोस्ट करेंगे।