दिन के कारोबार में हेजिंग







+

दिन के कारोबार में हेजिंग दिन के कारोबार में हेजिंग मैं दिन के मार्जिन पर अमेरिका सूचकांक वायदा व्यापार और मैं अपने जोखिम की हेजिंग कर सकते हैं आश्चर्य है कि कैसे। मैं सितंबर 11 पर बाजार में नहीं था, लेकिन मैं तुरंत हमले के बाद बाजार अगले दिन तक बारीकी से किया गया था कि इसे ले जाओ। यह अंत में फिर से खोला गया था, जब बाजार ढह गई। दिसंबर 2003 में शामिल हुए आप एक काउंटर प्रकार की स्थिति पर ले जब तक आप जोखिम के इस तरह से खुद के बचाव नहीं कर सकते हैं, लेकिन तब तुमने किया है सभी मूल व्यापार के संभावित लाभ को कम करना है। प्रत्येक व्यक्ति को वे ओपन एंडेड मुनाफा ले सकते हैं, लेकिन लेकिन इस तरह के एक अनुबंध के विक्रेता के लिए उस में कुछ भी नहीं है, क्योंकि इस आविष्कार किया जा कभी नहीं होगा (समय कारक एक मुद्दा होने के बिना) घाटा सीमित है जहां जादुई उपकरण चाहता है। आप लंबी और 11 सितंबर जा रहा है बैंक में अपने पैसे छड़ी या इसके बारे में चिंता मत करो फिर तो या तो हो रहा बारे में चिंतित हैं कि आपके पास करने के लिए केवल 3 संभव पदों पर रहे हैं, यानी हालात आपके पक्ष में हैं, क्योंकि मुझे पता है, लंबे, कम या फ्लैट और लंबे समय तक आप चोट कर सकते हैं कि एक ही है।